ध्वनि आर प्रणाली 2013 नई विकी ट्रेडिंग







+

ध्वनि आर प्रणाली 2013 नई विकी ट्रेडिंग साथी व्यापारियों हाय, मेरा नाम ध्वनि है। मैं आप व्यापार में कुछ भी कर रहा लाभदायक व्यापारी (5 चरणों पीडीएफ) दस्तावेज़ बनने के 5 चरणों में पढ़ना चाहते हैं। एक Sonicdeejay कहानी मैं (2008) के बाद से अब एक के पास 5 साल के लिए व्यापार और चियर्स और आँसू के साथ पूरा किया गया गया है। बस आप में से कई की तरह। उर्फ & gt; मैं होली ग्रेल और लेफ्टिनेंट की तलाश में बाहर शुरू कर दिया; खरीदने के लिए / कोई हानि के साथ बेचने के लिए देता है कि संकेतक। जल्द ही, मैं अपने व्यापार बयान गन्दा चार्ट और पुष्टि करने के लिए भी कई संकेतक के साथ नहीं है, जहां जा रहा है कि पता चला। यही कारण है कि देर से संकेत ट्रिगर का कारण बनता है; मेरी जीत को कम करने और अपने नुकसान को अधिकतम। मैं कीमत पिछड़ रहा, जिससे उन्हें कीमतों के आधार पर एक हुआ संकेतक सूत्र के अनुसार गणना कर सकते हैं कि पता ही शुरू करते हैं। mechanical8221; movement. After, कई किताबें पढ़ने के विभिन्न प्रणालियों और लाइव ट्रेडिंग रेंगने, मैं कोई 8220 है कि वहाँ इस निष्कर्ष पर आ गए हैं; कीमत 60 के साथ जाना होगा, जहां सिस्टम या संकेतक वास्तव में भविष्यवाणी कर सकते हैं 100% सटीकता। मैं के बारे में बाजार नहीं करता देखभाल व्यापार / जोखिम प्रबंधन, सामान्य प्रवृत्ति (पूर्वाग्रह) के महत्व को समझने के लिए बन गया। एस आर तो, मैं का हिस्सा है और एक जैसे व्यापारियों से जानने के लिए इरादे से ध्वनि आर शुरू कर दिया। कुछ आता है और traderathome along. He शुद्ध हृदय के साथ एक महान आदमी है आया था, जब तक चला जाता है। उन्होंने कहा कि ध्वनि आर टेम्पलेट्स ऊपर लिख रहे हैं और दूसरों को शिक्षित करने में अनगिनत घंटे डाल दिया। हम अपने अंतहीन समर्थन के बिना यहाँ हैं जहां हम नहीं होगा। ध्वनि आर दर्शन ट्रेडिंग एक संभावना व्यवसाय है। यहां तक ​​कि आप एक सेट अप के लिए घंटे के टन रखा है और यह अभी भी खट्टा बारी कर सकते हैं .. आप जीत सकते हैं और आप भी खो सकते हैं। यह अपने नुकसान को कम करने और अपनी जीत को अधिकतम करने के लिए अपने काम है। तुम समय की सबसे जीतने पक्षों पर मदद करेगा कि आप नियमों का सेट का पालन करेंगे। ध्वनि आर का उदय यहाँ मैं Raghee किताब से प्रेरित हो कि एक सरल, अच्छा और लाभदायक 15M स्विंग प्रणाली है। एक आँख बंद करके पालन चल औसत प्रणाली बाजार ट्रेंडिंग में बहुत ही सफल हो सकता है, लेकिन मैं यहाँ के आसपास काफी देर तक यह की विफलता के गवाह करने के लिए, बाजार लेकर समय में चला जाता है जब हूँ। तो, मैं ठीक माप विश्लेषण, एसआर, वेव विश्लेषण और कीमत कार्रवाई की समझ के साथ प्रणाली देखते। और मैं अपनी स्थिति / स्विंग ट्रेडिंग पर उच्च सफलता दर हो रही है। क्रमांक ध्वनि आर जैसे इसे कहते हैं। अब, यह जादुई गोली नहीं है, कुछ भी नहीं है। यह अभी तक प्रभावी प्रणाली आधारित एक सरल ईएमए है। आप एक व्यापार पर 50 400 + पिप्स कमा सकते हैं। ध्वनि नियम। 1. अधिक एशियाई सत्र के दौरान या बड़े व्यापार व्यापार मत करो। सबसे अच्छा सेट अप या उचित प्रवृत्ति के अधिकांश लंदन खुलने के बाद / पर होते हैं। आप 5 एक सप्ताह ट्रेडों की तुलना में अधिक व्यापार नहीं करना चाहिए .. 2. औसत उर्फ ​​अपने पदों पर एक खोने पदों जोड़ने कभी नहीं। 3. आप एसएल काफी व्यापक करने के लिए साँस करने के लिए कीमत के लिए करना चाहिए। आप यह भी तंग डाल दिया है, तो अपने एसएल हिट होने का मौका कीमत है जो आप अंततः चाहता था कि दिशा में जाता है, भले ही बहुत अधिक है। प्रवेश, निकास, SL और TP8221; ध्वनि आर क्लासिक के लिए, मैं 8220 में डाल दिया है; SonicR या SonicRV2 या SonicRV38221, 8220 में सभी आवश्यक संकेतक के साथ नियम; ज़िप फ़ाइल। नवीनतम सोनिक आर प्रणाली मैनुअल (संक्षिप्त में) यहाँ या यहाँ यहाँ अंग्रेजी में सारांश यहाँ रूसी में सारांश यहाँ पर स्पेनिश में सारांश यहाँ ध्वनि आर के सार के बारे में बाहर की जाँच करें। ध्वनि आर सेट अप लाभदायक किया गया है पता क्यों। इस पोस्ट की कुर्की करने का उल्लेख है और आप को स्थापित करने के लिए सीखने और ठीक से ध्वनि टेम्पलेट लोड कर सकते हैं। यहाँ ध्वनि आर स्काउट, PVSRA के लिए ध्वनि एम (धन / जोखिम प्रबंधन) तुम अपनी जीत बढ़त को अधिकतम यहाँ अपने जोखिम को कम कर सकते हैं कि कैसे पता कर सकते हैं नए लोगों के लिए सलाह बस एक कार या ऑपरेशन एक सर्जरी ड्राइव करने के लिए सीखने की तरह, व्यापार या तो आसान नहीं है। लेकिन यह सीखा है और प्रयास और धैर्य की बड़ी राशि के साथ समझा जा सकता है। आपको लगता है कि या व्यापार विश्वास करने के लिए बनाया है, तो 8220 है, अमीर quick8221 मिलता है; इस योजना के लिए, आप एक असभ्य जागृति के लिए कर रहे हैं। तो, मैं तुम्हें मंच के पिछले 50 पृष्ठों पेज 1 पद 1 में और कम से कम सभी सामग्री को पढ़ने के लिए सुझाव देते हैं। यहाँ अभ्यास करने के लिए, पहली डेमो ट्रेडिंग के साथ प्रयास करें। आप ट्यूब पर ध्वनि आर मैं समय के लिए वीडियो समय के बाद। यूट्यूब आप इसे पसंद है, मेरे वीडियो अंगूठे प्रदान करते हैं .. कारण मैं अपना समय और प्रयास के लिए आप से एक पैसा कमाना नहीं है और जब तक मैं क्यों, इस साझा कर रहा हूँ? मेरा मानना ​​है कि क्योंकि शेयरिंग ध्यान रखने वाली है। आशाएं मैं अपने हेज फंड पाया और दूसरों के पैसे का प्रबंध शुरू कर दिया है, लेकिन मैं इस प्रणाली को साझा करने में कोई व्यावसायिक हित है है। आप मेरे प्रोफाइल, 8220 में टिप्पणी पोस्ट ने मुझे धन्यवाद कह सकते हैं; vouching8221; (इस पेज के दाहिने हाथ के कोने पर) इस धागे को अपने प्रोफाइल और रेटिंग में मुझे या आप फेसबुक 8230 में ध्वनि आर फैन पेज जोड़ सकते हैं; यहाँ एक मूक lurker होना न करें। अपने आप को दूसरों के रूप में अच्छी तरह के बारे में अपने अनुभवों और व्यापार सेट अप के साथ साझा करने, इस समुदाय में शामिल हो जाओ। गेंद रोलिंग मिल की सुविधा देता है .. (यह ज्ञान यहाँ साझा पुनश्च मैं इससे बाहर $$ बनाने के लिए कोई इरादा नहीं है, पूरी तरह से एफ ओ सी है, यही कारण है कि मैं अपने ही कर सकते हैं, जबकि अपने पैसे से पूछना चाहिए)