यहाँ - ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति रहस्य उजागर अंदर क्या है - ईबुक







+

चलो & rsquo; एक बात सीधे मिलता है। आप & rsquo; ठीक है अब आप जिस तरह से अपने मौजूदा व्यापार system39 से खुश नहीं हैं क्योंकि इस पेज पढ़ रहे हैं, प्रदर्शन। इसके अलावा, आप सिर्फ rsquo और कर सकते हैं; टी काम करता है क्या खोजने के लिए लग रहे हैं। और सब से बुरी। आप सिर्फ और rsquo नहीं कर रहे हैं, रणनीतियों you39 के सब से किसी भी पैसा बनाने टी, की कोशिश की है। तीन बार वहाँ अपने पैर की उंगलियों पर कदम के लिए मुझे माफ करना, लेकिन उन लोगों के लिए संघर्ष कर विदेशी मुद्रा व्यापारी, अपने आप की तरह, का सामना कर रहे हैं कि मुख्य समस्याएं हैं। खैर, मुझे तुम से पता चला ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति राज परिचय। आप सभी की जरूरत होगी, जहां एक व्यापार रणनीति एक ट्रेंडलाइन और कीमत कार्रवाई की है। लेकिन don39, टी, अन्य व्यापारियों यहाँ पहली बार कह रहे हैं देख मुझे विश्वास है: Myronn पहली बार 2008 में एक मंच पर व्यापारियों के साथ उनकी ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति साझा करते हैं तो यह पीछा किया जो कई ने गवाही दी गई थी, क्योंकि यह पहले से ही एक लाभदायक रणनीति थी। शुरुआती अधिक अनुभवी व्यापारियों मूल रणनीति और अधिक शक्तिशाली बनाने कि अतिरिक्त और उपयोगी विचारों को खोजने के लिए खुश हो जाएगा, जबकि यह आसान का पालन करने के लिए मिल जाएगा तो यह है कि अब, Myronn इस ebook में इसे और अधिक पूरा कर दिया है। ebook एक बहुत आसान करने के लिए पढ़ने के प्रारूप में लिखा गया था। Myronn उन लोगों के साथ आमने-सामने बात कर रहा है, तो के रूप में पाठकों महसूस होता है। प्रवाह चिकनी और तार्किक है। यह विदेशी मुद्रा व्यापार में अच्छा पैसा बनाना चाहते हैं, जो व्यापारियों याद नहीं करना चाहिए कि एक किताब है। हेनरी लिम-सिंगापुर 8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;. & Quot; ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति रहस्य उजागर & quot; Myronn से मैं कभी पढ़ा है सबसे अच्छा और सबसे पूरा ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति है। लगभग व्यापार के सभी पहलुओं में प्रवेश करने और ट्रेडों से बाहर निकलें, नुकसान प्लेसमेंट बंद करो, और जब मुनाफे को अधिकतम करने के लिए एक व्यापार में जोड़ने के लिए करने के लिए वास्तव में जब, ड्राइंग ट्रेंडलाइनें के रूप में इस तरह के कवर कर रहे हैं। मैं अत्यधिक की सलाह देते हैं & quot होता, ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति रहस्य उजागर & quot; विदेशी मुद्रा बाजार में बहुत ही लाभदायक होने के बारे में गंभीरता से किसी को। मैं केवल मैं अपने पहले व्यापार के लिए ले लिया इससे पहले कि मैं इस तरह के एक पूरा व्यापार कोर्स किया था चाहते हैं। & Quot; ट्रेंडलाइन Beakout विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति & quot; एक उत्कृष्ट व्यापार पाठ्यक्रम है। ब्रेकआउट व्यापार के सभी क्षेत्रों को कवर कर रहे हैं। यह अच्छी तरह से लिखा और समझने में आसान है। नौसिखिया के रूप में अच्छी तरह से अनुभवी व्यापारी बहुत पृष्ठों के भीतर निहित जानकारी से लाभ होगा। इतनी महंगी हैं, जो झूठी टूटता से बचने के लिए के रूप में के रूप में अच्छी तरह से ब्रेकआउट ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए जब कई चार्ट और चित्र स्पष्ट रूप से बताते हैं। मैं अत्यधिक & quot सलाह देते हैं, ट्रेंडलाइन ब्रेकआउट विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति & quot; बहुत अपने व्यापार के लाभ को बढ़ाने के लिए करना चाहते हैं जो किसी के लिए। जॉन रॉज़िअर अमरीका 8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;. मुझे इससे प्यार है । मैं विदेशी मुद्रा पर देने के बारे में था। मैं अब के बारे में 6months के लिए लाइव ट्रेडिंग कर दिया गया है। पहले $ 500 में डाल दिया है। खो। तब 900. डाल दिया और एक रोबोट की कोशिश की, कि खोया। फिर एक और 500 में डाल दिया है, और मैं यह तो 200 पर गिर गया और उसके बाद मैं एक महीने पहले इस रणनीति शुरू कर दिया है कि विदेशी मुद्रा तो साथ किया im घटाने अगर अपने आप से कहा। मेरे संतुलन अब 428 है। मैं तुम्हें कैसे मैं कर रहा हूँ पर सूचित रखेंगे। इस साइट के निर्माण के लिए धन्यवाद और इसे करने के लिए जोड़ है कि उन लोगों को। 8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;. योग्य, मैं 50-60% जीत अनुपात चारों ओर हो रही है, लेकिन मैं बेहतर अनुशासन के साथ बेहतर कर सकता है इस तरह के एक महान रणनीति बनाता रहस्य है कि सॉस सचमुच कमाल आर है: आर। 8 + आर के रूप में ज्यादा के रूप में एक या कुछ उदाहरणों: बार बार आप 3 मिल जाएगा आर। प्रत्येक आप की है और यहां तक ​​कि कुछ मामलों में जीत के लिए भी अपनी बढ़त बहुत बड़ा है एक 50% जीत अनुपात के साथ, आप 3 घाटा वहन कर सकते हैं। 8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;. इस प्रणाली को होली ग्रेल लेकिन एसई कुख्यात नंबरों को अपने पुट नहीं हो सकता। उच्चतर समय सीमा 8230 (मेरे लिए) सबसे अच्छा परिणाम और कम तनाव देता है, 8230 ;. ईमानदारी से देवियों और सज्जनों, मैं इस जानकारी के पास है और विचार के लिए विदेशी मुद्रा भोजन के रूप में इसका इस्तेमाल करेंगे पहली बार में और कई तरह थके हुए थे। मैं उनकी संख्या और उसकी रणनीति को देखा है लेकिन जब यह वास्तव में मेरा ध्यान पकड़ा। मैं & rsquo; 3 & frac12 के लिए विदेशी मुद्रा खेल में किया गया है; साल और गिनती। गंभीर पैसे खो दिया है और कभी नहीं एक जीत महीने की थी। आम तौर पर इस प्रणाली को साकार करने के लिए अनुशासन और न होने के कारण सिर्फ काम नहीं किया। ये पिछले 3months, 1 सेंट महीने डेमो और 2 एन डी और 3 आरडी खाते रहते हैं मैं लाभदायक किया गया है। 3 और frac12 से खो दिया है, इस महीने के, जो 4 वें महीने Ive मैं & rsquo पैसा बनाया होगा; व्यापार रहते हैं और बनाया काफी अधिक पैसा 8230 का साल; 8230 ;. MYRONN मैं तुम कौन हो या आप क्या करते हैं पता नहीं है। लेकिन मैं आपको यह कहना चाहूंगा। लाख लाख धन्यवाद 8230; 8230; संख्या में रोलिंग शुरू कर दिया जब रणनीति आदि के लिए और अनुसार तैयार की गई यह नुकसान को रोकने, लाभ लेने के लिए, मेरे अनुकूल जो समय सीमा को समझने के लिए मुझे एक कठिन सप्ताह में ले लिया, ट्रेंडलाइनें, मेरे थके हुए विचार प्रणाली में विश्वास हो गया है। और मैं रह गया था। 3 और frac12; मेरे बट हो रही है की साल मिटा दिया है। घंटे पर घंटे कक्षाएं लेने और ओह हां, ईए & rsquo खरीदने, किताबें पढ़ने, स्क्रीन घूर की बंद इंटरनेट और अधिक से। और यह सब ले लिया असली पैसे कमाना शुरू करने के लिए Myronn नामित इस आदमी था। जीवन आवारगी है। & Ldquo; उपयोगकर्ता और rdquo; 8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230; बहुत जल्द ही आप इस विधि का कितना शक्तिशाली हो सकता देखेंगे, उन setups पाते हैं और रोगी होने का चार्ट को देख भी पढ़ रहे हैं और पर रखें। मैं कुछ देर के लिए यह व्यापार कर दिया गया है और परिणाम आश्चर्यजनक और जैसा कि मैंने पहले इस्तेमाल किया है किसी अन्य विधि की तुलना में बेहतर हैं। आप अपने व्यापार के लिए इसे लागू कर सकते हैं एक बार जब आप अपने खाते में कुछ गंभीर संख्या को जोड़कर देखना शुरू कर सकते हैं। इस तरह सबसे अधिक पेशेवर व्यापारियों है सफलतापूर्वक व्यापार। हेलो सब लोग, मैं सिर्फ Myronn39 पढ़ा, मूल रणनीति और इसे और इसकी समीक्षा के साथ बहुत प्रभावित हूँ। मैं कल रात पहली बार के लिए यह प्रयोग किया और $ 563.87 profitted! मैं तुम लोगों से सेटअप अलर्ट हो रही करने के लिए तत्पर हैं और मैं कुछ देख जब भी हिस्सा होगा। मैं हर Rader यहाँ इस रणनीति की जांच करता है और आप इस बारे में क्या सोचते हैं, वापस आते हैं और सब कुछ साझा है कि, उम्मीद है। हम इस together8230 व्यापार कर सकते हैं; पोस्टिंग निकट भविष्य में अमेरिका आदि संकेतों setups..give, हम एक स्काइप Myronn से प्रवृत्ति रेखा रणनीतियों के साथ व्यापार के बारे में एक साथ चैट कर सकते हैं। मैं एक वर्ष के बाद से व्यापार कर रहा हूँ और इतना systerms परीक्षण किया गया है और सरल ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग सबसे अच्छा है कभी मैंने पाया! सभी जेन्स को Grettings रणनीति कल रात और सभी सामग्री पढ़ने के लिए समय की एक बहुत खर्च किया, मैं सिर्फ Myron39 की खोज की है; अच्छी तरह से योगदान दिया है, जो आप सभी के लिए किया; मैं पहले और वास्तव में इस रणनीति की तरह इस साइट पर अपना रणनीतियों और टिप्पणी पोस्ट किया है। आप सभी पिप्स के लाखों कर सकते हैं; मैं ब्रुनेई से अजीम हूँ। मैं कल ही इस रणनीति का प्रयोग शुरू कर दिया है और मैं 341 पिप्स प्राप्त की। = डी मैं इस रणनीति का प्रयोग नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी सूचकांक यानी पर 1100 USDOLLARS का लाभ आज बना दिया है। मैं कम इस रणनीति के लिए बहुत बहुत अपने strategy. Thank का उपयोग कर (अनुबंध आकार 500) का निफ्टी बेच दिया। धन्यवाद। धन्यवाद। धन्यवाद। मैं अपनी रणनीति का उपयोग कर 1100 $ लाभ कमाया है, जो व्यक्ति की समीक्षा पढ़ने के बाद निफ्टी पर इसका इस्तेमाल करने का फैसला किया मैं अपनी रणनीति का उपयोग करते हुए आज निफ्टी 95 अंक का लाभ कमाया है। इस रणनीति वास्तव में उड़ाने मन कर रहा है और मुझे लगता है जिसमें मैं आज लाभ कमाया है, जो व्यापार की छवि को पोस्ट करने के लिए चाहते हैं। बहुत - बहुत धन्यवाद। कल, मैं 3 घंटे के भीतर, प्रवृत्ति पर 5 ट्रेडों से बाहर 4 जीत देखने के लिए 5 मिनट पर आधारित है, जो मेरी असली खाते में 1 मिनट के चार्ट पर 30 + पिप कमाने के लिए छोटे समय सीमा में इस रणनीति का प्रयोग करने की कोशिश की। इस & quot के लिए अवसर को पकड़ने के लिए एक महान प्रणाली है, कम बेचने उच्च खरीदें & quot; और बुनियादी नियम है & quot का पालन करना; प्रवृत्ति अपने दोस्त & quot ;. एक प्रमुख बिंदु: लघु रणनीति के लिए, मैं कीमत पक्ष अपनी प्रविष्टि बिंदु, लंबे समय के लिए इसके ठीक विपरीत है, तो पीछे कम उच्च बारे में कुछ पिप्स रोक स्थापित करने के लिए पसंद करते हैं। यह आपके जीतने की दर में सुधार करने के लिए एक अधिक रूढ़िवादी और सुरक्षा है। वास्तविक व्यापार में, मैं विश्वास जीतने लगता है कि पैसे से ज्यादा महत्वपूर्ण है। हांगकांग से मैं कुछ समय के लिए इस रणनीति का प्रयोग किया गया है और आरआर के लिए, मैं इस विधि पेशेवरों की तरह विदेशी मुद्रा बाजार के कारोबार का सबसे अच्छा उपाय है। आप नियमों के साथ रहना है, अभी या बाद आप लाभदायक होगा। सभी व्यापारियों के लिए सबसे अच्छा है। मैं अभी बड़ी सफलता के साथ इस पद्धति का उपयोग कर रहा हूँ। और यह मूल नियमों का सबसे अच्छा इसे सरल रखने के लिए, मेरे लिए सबसे अच्छा काम है कि प्रकट करता है! Myronn39 की प्रणाली तकनीकी विश्लेषण (: इनाम प्रवृत्ति, एस / आर के स्तर, ध्वनि जोखिम) के मौलिक स्तंभों पर आधारित है। इस तरह की प्रणाली कभी असफल नहीं। सादर, मैं यह people8230 की एक बहुत मदद मिलेगी यकीन है; यह रणनीति काफी मेरे नीचे लाइन में मदद मिली है। मैं 4 साल के लिए व्यापार कर दिया गया है और मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही सरल और लाभदायक प्रणाली है कि सहमत हैं। सिर्फ it8230 पढ़ा, टी वह मेरे लिए यह वर्णन जब समझ, मैं यू का वर्णन किया है कि ट्रेंडलाइन रणनीतियों (शायद वह अधिक था, लेकिन मैं सिर्फ couldn39 का उपयोग करते हुए 2 साल में मुनाफे में अमरीकी डालर से अधिक 40 लाख कर दिया गया है, जो मलेशिया से एक व्यापारी से जाना जाता है लेकिन अब मैं) अपने ebook के अधिक bcoz समझते हैं। । मैं इतनी अच्छी तरह से काम कर रहा है इस तरह की प्रणाली पता है, लेकिन मैं क्योंकि देर से 8230 स्टॉप लॉस N प्रवेश के बारे में एक स्पष्ट नियम नहीं होने के अतीत में नाकाम रहे हैं ;. FXCM ब्रिटेन में व्यापारी जमा USD15,000 तो ब्रेकआउट ट्रेंडलाइन strategies. more या उससे कम वह प्रवृत्ति की सवारी करते हुए नई प्रविष्टियों नई बहुत डाल करने के लिए क्षमता है same..n साथ अपने ट्रेंडलाइन रणनीतियों गठबंधन years..she 2 में 40 मिलियन अमरीकी डालर बनाया trend8230 बीच; .. बस अपने ebook एन पढ़ इस सप्ताह लाइव trading8230 लागू करने के लिए देख प्रिंट; धन्यवाद Myron 8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;8230;. Myronn अरे, महान ebook8230, सबसे अच्छा i39; कभी read8230 दिया है; 8230; 8230; पहले से ही यूरो / अमरीकी डालर में लाभ अपनी रणनीति 8230 का उपयोग कर यू आप it..From का परीक्षण करने के लिए यहां कुछ जोड़ना चाहते एफआर 61.8..i का उपयोग कर उलट स्तर की भविष्यवाणी करने के लिए एक अतिरिक्त गाइड के रूप में फिबोनाची उपयोग करने के लिए है कि ebook में बता मेरी हम एफआर 61.8 और एफआर ७६.४८,२३० है जो प्रवृत्ति लाइन के साथ गठबंधन करने के लिए यहाँ दो मुख्य विकल्प हो सकता है level..so अनुभव, बाजार में भी एफआर 76.4 में पलट सकता है; 8230 ;. मैं आप later..cheers के लिए मेरी प्रगति बताएगा! आप अभी If8230 छोड़ देना चाहिए; आप एक होली ग्रेल विदेशी मुद्रा व्यापार प्रणाली के लिए देख रहे हैं और इस प्रणाली को अपने जीवन बदल जाएगा लगता है कि कर रहे हैं। आप विदेशी मुद्रा व्यापार एक अमीर जल्दी योजना हो और तुम एक प्लग और लाभ प्रणाली के लिए देख रहे हैं, लगता है कि आप ebook में व्यापार तकनीक जानने के लिए और यह आपके कंप्यूटर में साइबर धूल इकट्ठा करने के लिए प्रयास और समय डाल करने के लिए नहीं जा रहे हैं। क्यों तुम व्यापार मूल्य कार्रवाई होनी चाहिए मैं औसत विदेशी मुद्रा प्रणाली और stochastic8230 तरह थरथरानवाला आधारित व्यापार प्रणाली से हटाने के ख़िलाफ़ नहीं हूँ; लेकिन here39 की आप face8230 होगा समस्या; उदाहरण के लिए एक चलती 7 ईएमए और 14ema पार से अधिक व्यापार प्रणाली लें: ईएमए क्रॉसओवर की पुष्टि की है समय से, कीमत एक बड़ा सौदा ले जाया गया है और आप किसी भी प्रविष्टि बहुत देर हो चुकी है! या आप बाजार बता रहा Stochastics सूचक overbought8230 है उदाहरण के लिए ले; और तो आप बेचते हैं, लेकिन तेजी को अभी भी मजबूत है और कीमतों में बढ़ोतरी जारी रहती है। अपने बंद नुकसान get39 की हिट, आप बाहर हैं! बाजार मुख्य प्रवृत्ति के साथ पीछे की SA बड़ा मौका है, आप बल्कि आप एक व्यापार there39 निष्पादित करते हैं, जहां एक व्यापार प्रणाली है चाहेंगे? Wouldn39, कि एक अच्छी व्यवस्था होना टी आपके पास करने के लिए? खैर, ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति रहस्य उजागर नींव आप Trendlines साथ मूल्य लड़ाई का उपयोग किया जाएगा, सिर्फ इसलिए कि उस के लिए बनाया गया एक व्यापार प्रणाली है। 8230, और इस तरह के एक व्यापार प्रणाली के साथ, ठंड संकेतकों पर भरोसा से एक बहुत बेहतर की अपनी एक बिल्ली! मेरा अनुमान है कि आपकी सबसे बड़ी समस्या अब शायद THIS8230 है कि है; आप ज अपने चार्ट पर उन ठंड विदेशी मुद्रा संकेतकों का एक बहुत एवेन्यू! कीमत कार्रवाई: भी बहुत सी बातें अपने चार्ट पर चल रहा है और वास्तव में आप पर ध्यान केंद्रित किया जाना चाहिए से आपका ध्यान diverts है, और ऊपर इस तरह के एक चार्ट के साथ व्यापार के साथ समस्या यह है कि there39 आप इसे आप इस तरह चार्ट है, जैसे जब एक समय में केवल कुछ चीजें चीजों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं जब आपके मन बेहतर ही काम करता है, देखें: ईबुक पता चला ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति राज का प्रयोग मूल्य लड़ाई के साथ व्यापार। अपने मन को मुक्त कर देते स्पष्ट देख सकते हैं और केवल नग्न कीमत कार्रवाई के साथ स्पष्ट व्यापार करने में सक्षम हो। Here39 की What39 की इसमें आप के लिए: कैंडलस्टिक्स से पता चला रियल टाइम को गैर ठंड मूल्य सूचना का उपयोग करना। यह बहुत साफ-अपने ट्रेडिंग चार्ट कीमत कार्रवाई व्यापार आप एक बहुत प्रभारी-बैल में है, जो के बारे में और अधिक या भालू और इसलिए आप अपने मोमबत्ती चार्ट पर देखने पर आधारित पदों पर लेने कहता है (अपने दिमाग के लिए कम भ्रम) साफ दिखता है Trendlines के साथ कीमत कार्रवाई का मिश्रण है और आप अपने निपटान में एक शक्तिशाली उपकरण है। अपने आश्चर्यजनक सरल और याद है-सादगी विदेशी मुद्रा व्यापार में पैसे लाता है। मूल्य लड़ाई और Trendlines का उपयोग कर समर्थन और प्रतिरोध ट्रेडिंग पर दोबारा गौर किया। कोई तरंगित लाइनों के साथ एक अच्छा साफ चार्ट से बंद व्यापार की कल्पना है, लेकिन मूल्य लड़ाई और Trendlines पर पूरी तरह आधारित? प्रणाली का पता चला ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति राज आप इस तरह ट्रेडों लेने की अनुमति देता जो कीमत कार्रवाई व्यापार तकनीकों का उपयोग करते हुए व्यापार करने के लिए अनुमति देता है: ट्रेंडलाइन ट्रेडिंग रणनीति रहस्य उजागर के साथ, आप किसी भी फैंसी विदेशी मुद्रा सूचक के आधार पर बिना करने के लिए कि क्या वास्तव में पता चल जाएगा। अपने चार्ट पर अन्य सभी विदेशी मुद्रा संकेतकों को फेंक दें। आप अप लाइन के लिए संकेतक ठंड के लिए इंतजार करने की जरूरत नहीं है!