बोस्टन , एमए - छात्र प्रशंसापत्र







+

बोस्टन, एमए - छात्र प्रशंसापत्र हमारे छात्रों को क्या कह रहे हैं पढ़ें: 4.8 सितारों - 18 समीक्षा पर आधारित & Ldquo; मेरे लिए, यह भविष्य के वर्ग चरण बदलती जीवन था। वित्तीय स्वतंत्रता एक हकीकत बनता जा रहा है, मैं अब एक सपना है कि यह फोन नहीं है, मैं इसे एक योजना कहते हैं। । ओटीए महान बकाया हस्तियों के साथ पेशेवरों और rdquo का एक अद्भुत समुदाय है; Lizi Schneid। अगस्त 2015 & Ldquo;। ट्रेडिंग पाठ्यक्रम मेरी व्यापार शैली को समायोजित करने और मेरी TradeStation कौशल को सुधारने के लिए मुझे सक्षम स्थान पर एक अधिक कुशल व्यापारी और rdquo होने के लिए मुझे सक्षम करने के लिए; एंथोनी Delosa। जून 2015 & Ldquo; मैं उत्साह और व्यावसायिकता के पूरे स्टाफ की और पीछे छोड़ दिया है कि कोई आदमी की सील टीम मानसिकता के साथ उनके दृष्टिकोण के साथ बहुत प्रभावित हुआ था शुरुआत से, यह मुझे और अधिक जानने के लिए चाहते हैं। और rdquo; क्रिस्टोफर बटलर। जून 2015 & Ldquo; सिर्फ समर्थक व्यापारी एक पूरा करने के बाद, मैं यात्रा के बाकी हिस्सों में आश्वस्त हूँ। मैं एक सफल व्यापार के भविष्य की दिशा में मार्गदर्शन प्रकाश के रूप ओटीए है रोमांचित हूँ। शिक्षा की गुणवत्ता में उत्कृष्ट, साथ ही है व्यावसायिकता, ज्ञान, कौशल, और छात्रों को सफल होने में मदद करने के लिए कर्मचारियों की इच्छा और rdquo। करेन Swistak। मई 2015 & Ldquo; ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी में शामिल होने के बाद से, व्यापार के अपने ज्ञान काफी बढ़ गया है। । मैं चार्ट को देख रहे हैं और बाजार में प्रवेश करने के लिए सही समय का निर्धारण करने और rdquo में अधिक आश्वस्त हूँ; Codwick Capron। मई 2015 & Ldquo; नए कार्यालय भयानक है। मेरे व्यापार के बारे में महान विश्वास के साथ छोड़कर प्रशिक्षक व्यक्तिगत रूप से मैं सीखना चाहता था, विधि ट्रेडों है। धन्यवाद, इरफान। । एक व्यापार योजना के बिना कुछ समय के लिए कारोबार करने के बाद, मैं एक प्रश्न के लिखित, सिद्ध योजना और rdquo के साथ इस वर्ग के लिए छोड़ दिया; रॉबिन Gadoury। अप्रैल 2015 & Ldquo; ओटीए आज के बाजार में व्यापार की बारीकियों में शेयर ट्रेडिंग और अमूल्य अंतर्दृष्टि के लिए एक शानदार और बेहद संवेदनशील मंच प्रदान करता है। अलग-अलग बाजार में काम करता है तरीकों के बारे में अधिक संवेदनशील है और बेहतर शिक्षित होने के लिए और आंदोलन की आशा करने के लिए उनके औजार तैयार कर रहे हैं। और rdquo; एंथोनी Delosa। मार्च 2015 & Ldquo; इस कोर्स के अंतराल में भर जाता है और पूरी तरह से भुला या पूरी तरह से अन्य शिक्षण व्यापार कंपनियों द्वारा अनदेखी कर रहे हैं कि अवधारणाओं बताते हैं। । ऑनलाइन ट्रेडिंग अकादमी एक ईमानदार छात्रों व्यापार में अपने कौशल को बेहतर करने के लिए कैसे समझ में मदद करने में रुचि और rdquo पता चलता है; डायना एल्डन। मार्च 2015 & Ldquo;। मैं व्यापक विषय के अवलोकन के साथ साथ महत्वपूर्ण क्षेत्रों में जानकारी के लिए ध्यान और rdquo के संयोजन की सराहना; रॉस मैकडोनाल्ड। फ़रवरी 2015 & Ldquo; इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। प्रशिक्षकों उनके विषय में जानते हैं और अच्छी तरह से उस सामग्री को संप्रेषित और rdquo। एरलीन Beauchemin। फ़रवरी 2015 & Ldquo; मैं ओटीए बोस्टन, विकल्प वर्ग ऑनलाइन और अब भविष्य वर्ग ऑनलाइन पर समर्थक व्यापारी भाग 1 और 2 में ले लिया है। । कक्षाओं मुझे एक बेहतर व्यापारी और आर्थिक रूप से अधिक सुरक्षित और rdquo बनने के लिए मदद की है; Elfriede Fleischhacker। जनवरी 2015