मेरे इंट्रा डे कॉपर व्यापार तकनीक







+

मेरे इंट्रा डे कॉपर व्यापार तकनीक मेरे इंट्रा डे कॉपर व्यापार तकनीक सब से पहले मुझे मैं तकनीकी विश्लेषण में एक विशेषज्ञ नहीं हूँ आपको बता दूँ। मैं अभी भी यहाँ कई गुरुओं से सीख रहा हूँ। मैं यहां तांबे के साथ व्यापार करने के लिए एक अंतर दिन सिस्टम समझा जा रहा हूँ। अब तक यह मुझे बहुत अच्छा परिणाम दे रहा है। मैं छोटे व्यापारियों यह उनकी खुद की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए है कि यहाँ प्रणाली पोस्ट करने के लिए सोचा thats क्यों। प्रणाली बहुत सरल है। यहां इस्तेमाल संकेतक बस Psar और स्टोकेस्टिक हैं। और आप अतिरिक्त आत्मविश्वास देगा कि कमरैला धुरी अंक पता है। 0.02 और अधिकतम 0.2 - Psar के लिए इनपुट मूल्यों कदम है स्टोकेस्टिक - स्तर 20-70 15 मिन चार्ट में व्यापार। जब भी एक नई Psar सिग्नल स्टोकेस्टिक के साथ मौजूदा रुझान पर एक नजर है आता है। हम एक खरीदें स्टॉप में हो जाता है Psar चाहे Stoc चेक, तो मान लीजिए। बिक या नीचे से ऊपर पाने से अधिक है। तो अगर एमसीएक्स में लॉन्ग जाएं। अन्य बुद्धिमान व्यापार छोड़ दें। एक बेचें स्टॉप आता है और इसी तरह अगर शेयर खरीदा या जाने शॉर्ट नीचे जाने के लिए प्रवृत्त खत्म हो गया है। अब सुरक्षा हिस्सा है। झड़ने बंद। एक बार जब मैं हमेशा 3 प्वाइंट क्र डाल दिया करते थे एक व्यापार में प्रवेश करती है। लेकिन मान लीजिए बाजार हमारी व्यापार की है कि विपरीत दिशा में चला जाता है, मैं यह $ SL के साथ मेल कर सकते हैं तो स्टॉप लॉस को संशोधित किया। चलो Inr भिन्नता अपने क्र खाओ मत करो। केवल पहली मोमबत्ती के समापन के बाद दर्ज करें। आप वास्तव में इस की कोशिश करना चाहते हैं, तो पहले कागज व्यापार करते हैं। उसके बाद ही वास्तविक नकद के साथ व्यापार। और कृपया मुझे आपकी प्रतिक्रिया, दोनों प्रकार बताओ।