विदेशी मुद्रा गैप व्यापार







+

विदेशी मुद्रा गैप व्यापार विदेशी मुद्रा गैप व्यापार गैप कारोबारी दिन के अंत में बंद करने और 'गैप' अगली सुबह खोल सकते हैं कि शेयरों और अन्य उत्पादों के लिए काफी लोकप्रिय है। बेशक, विदेशी मुद्रा में 24 घंटे का बाजार है, लेकिन यह 23:00 ब्रिटेन समय (00:00 जीएमटी) पर सप्ताह के अंत में और खुले फिर रविवार के लिए बंद करता है - एक अंतराल के लिए 4 या 5 बार एक महीने के एक अवसर दे रही है। सांख्यिकीय, कम से कम यूरो / अमरीकी डालर के लिए यह एक लाभ कमाने के एक 80% मौका साथ प्रस्तुत करता है। यूरो / अमरीकी डालर अंतराल कम से कम 15 पिप्स से ऊपर खुला, तो उम्मीदों के विपरीत, यह (दिन के लिए तो यह काफी नीचे जाना होगा नहीं तो) नीचे समाप्त करने के लिए बहुत संभावना है। यह अंतराल के नीचे खुला, यह संभावना हमें एक खरीदने का अवसर दे देंगे। मैं एक 60 रंज स्टॉप और अंतर बड़ा है, तो एक 125 रंज सीमा के साथ 15 और 35 पिप्स के बीच एक खाई खोलने और एक 100 रोकने के लिए एक 75 रंज सीमा के साथ इस व्यापार। (यह अभी भी स्पष्ट रूप से हम एक छोटे से उल्टा करने के लिए कदम के लिए इंतजार है, जो मामले में दृढ़ता से खाई दिशा में जा रहा है जब तक) मैं दूसरी प्रति घंटा मोमबत्ती के खुले पर विपरीत दिशा में अपने व्यापार को खोलने के। कल रात, यह ऊपर एक विशाल 52 अंक खोलने के लिए और दूसरी प्रति घंटा मोमबत्ती की खुली से आज सुबह नीचे के बारे में 200 अंक कर दिया दरारयुक्त। यह मेरे लिए एक आसान 125 पिप्स दिया था और मैं अधिक से अधिक 60 पिप्स नीचे कभी नहीं था। यह एक बहुत लग सकता है लेकिन एक सांख्यिकीय 80% सफलता दर के साथ हम एक बड़े रोक बर्दाश्त कर सकते हैं। यह एक सरल रणनीति से एक महीने के बारे में 120 पिप्स में स्पष्ट लाभ तब्दील हो जो 2 अवसरों के एक महीने हो सकता है कर रहे हैं। __________________ मैं कहना है कि सब कुछ के आधा बकवास है। अब, अगर मैं केवल आधे जो जानता था।