विदेशी मुद्रा व्यापार सिंगापुर घंटे







+

विदेशी मुद्रा व्यापार सिंगापुर घंटे चिको 2012 के स्वाद शहर की बात "मंजिल पर चिको! मूँगफली में सबसे अच्छा देश बार हाथ नीचे, पूल, ज्यूकबॉक्स, shuffleboard, मगरमच्छ, मेंढक पैर, स्टेक खाने की चुनौती है। और अगर आप एक बंदूक या मछली पकड़ने वाली छड़ी खरीद सकते हैं वहाँ हो!" "शानदार भोजन, महान सेवा और महान संगीत। 'Nuff ने कहा।" "मंगलवार रात को सिएरा नेवादा के 1 डॉलर पिंट! कर्मचारियों के अनुकूल और शीघ्र है। पट्टी पर मूँगफली टीवी पर बेसबॉल के साथ सबसे ऊपर है। मुझे लगता है मैं गलत नहीं जा सकता है।" "मैं इस जगह से प्यार है। लंबे समय shuffleboard, $ 1 पिंट, पूल रूम, यह एक से निपटने की दुकान, मूंगफली, बुरादा, आदमी यह एक महान बार था तथ्य यह है कि।" "नाम मत देना तुम। बाक्स देश सजावट, और अद्भुत मेनू विकल्पों शिकार अनुकूल चेहरों से भरा एक रात में क्या हो रहा yihaa अच्छा समय है हाथ में लें गुमराह। आप यह बात है कुछ अलग करने के लिए देख रहे हैं।" "हम बॉक्स से निपटने प्यार करते हैं। सभी प्रकार के पेशेवर लोक के लिए रेड इंडियन बाईकर्स से वहाँ हैं। खाना अच्छा है, संगीत अच्छा है, और घर Dawg अक्सर दरवाजे पर आप का स्वागत करती है।" "मैं एक महान समय मैं बॉक्स से निपटने के लिए जाना हर समय नहीं है। महान बैंड, महान शराब परोसने और महान पेय!"